Pet Master Free Spins Link | 40+ Link

Pet Master Free Spins Link

Pet Master – क्या आप Pet Master App को डाउनलोड करके इसको चलाना चाहते है इसमें आप नए नए गेम को खेलना चाहते है, तो आपको इस लेख को पूरा जरूर पढ़ना चाहिए।

इस लेख में मैंने Pet Master Free Spins Link दिए है और कैसे आप इस एप्प को इस्तेमाल कर सकते है इसकी जानकारी को विस्तार से दिया है तो आप बिना देरी किये इस लेख को पढ़ना शुरू कीजिए।

Pet Master Kya Hai ?

Pet Master नाम आपने यदि पहली बार पढ़ा है तो आप जान ले, Pet Master नाम का एक गेमिंग एप्प है जो लोगो को काफी अधिक पसंद है इसमें मनोरजन करने के लिए काफी अच्छे अच्छे फीचर दिए है! आप इसको आसानी से इस्तेमाल भी कर सकते है!

Pet Master Ka Use Kaise Kare ?

image 7

Step 1 – Pet Master को डाउनलोड करने के बाद इसे ओपन कर ले ओपन करने के बाद इस तरह से दिखाई देगा जो आप यहाँ पर देख रहे है इसमें आने के बाद आपको Confirm पर क्लिक कर देना है!

image 8

Step 2 – Confirm पर क्लिक करने के बाद आपको अब इस तरह से इसमें दो ऑप्शन मिलेंगे तो आपका Facebook का अकाउंट है तो आप Facebook के अकाउंट से इसमें लॉगिन कर ले, अगर नहीं है तो आप Guest पर क्लिक कर दे!

image 3

Step 3 – Guest पर क्लिक करने के बाद आपको अब इस तरह से फिरसे दो ऑप्शन मिलेंगे जैसे की आप यहाँ पर देख रहे है यहाँ पर आने के बाद आपको फिरसे Play As Guest पर क्लिक करना है!

image 4

Step 4 – Play As Guest पर क्लिक करने के बाद आपको अब यहाँ पर एक Pop Up मिलेगा तो आपको यहाँ पर आने के बाद अब Connect पर क्लिक करना है!

image 5

Step 5 – Connect पर क्लिक करने के बाद आपको अब इसमें एक गेम मिलेगा और इस गेम को कैसे खेलना है यह भी आपको यही पर पता चलेगा तो आप पहले इसको खेल ले!

image 6

Step 6 – Game खेलने के बाद आपको अब इसमें Spin करने का गेम मिलेगा जो आप यहाँ पर देख रहे है तो आपको इसको खेलने के लिए स्पिन बटन पर क्लिक करना है! स्पिन बटन यह लाल वाला है! जो आप यहाँ पर देख रहे है! इस तरह से ही आप इस एप्प को इस्तेमाल कर सकते है!

Pet Master Download Kaise Kare ?

Pet Master App Download करने के लिए आप इन स्टेप्स को फॉलो करे!

  • सबसे पहले आप अपने फ़ोन में internet चालू कर ले,
  • अब Play Store ओपन करे,
  • अब इसमें Pet Master App लिखे Enter करे,
  • इसके बाद आप Install बटन पर क्लिक करे,
  • बस अब कुछ देर में आपके फ़ोन में Pet Master App डाउनलोड हो जायगा,

Pet Master Spins Kya Hota hai ?

Spins एक तरह का पहिया की तरह होता है, जो पहिए की भाति गोल गोल घूमता है, और जहां पर रुकता है बही पर कुछ न कुछ इनाम मिलता है सभी एप्प में यह अलग अलग तरह से होता है!

Pet master free spins link Kaha Se Le ?

Pet Master Free Spins Link को आप पेट मास्टर एप्प से ले, कैसे लेना है चलिए में आपको बता देता हु!

सबसे पहले तो आप प्ले स्टोर से पेट मास्टर एप्प को डाउनलोड कर ले! इसके बाद आप इसमें अकाउंट बना ले इसके बाद आप इसमें गेम खेले फिर आपको खुद फ्री में स्पिन करने के लिए लिंक मिल जायँगे! आप इसके ऊपर क्लिक करके आप फ्री में स्पिन कर सकोगे,

निष्कर्ष

अगर आपने इस लेख को शुरू से पढ़ा है तो आपको इस लेख में Pet Master एप्प के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी, जैसे की Pet Master application को इस्तेमाल कैसे करे ?

इस एप्प्लिकशन की स्पिन लिंक कहा से ले और इसको डाउनलोड कहा से करे आदि यह जानकारी इस लेख में हमने दे दी है, लेख पूरा पढ़ने के लिए आपका धन्यबाद इसे आपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करे!

Releted Article इनको भी पढ़े :

Pet Master Spins App से जुड़े महत्ब्पूर्ण सवालों के जवाब

यहाँ पर नीचे Pet Master से जुड़े महत्ब्पूर्ण प्रश्नोत्तर लिखे है! आप इनको जरूर पढ़े!

Pet Master App Se Paise Kama Sakte Hai Ya Nahi ?

Pet Master App में आप गेम खेल कर पैसे नहीं कमा सकते है लेकिन इसके अलग तरीके है जिनके जरिए आप Pet Master App से पैसे कमा सकते है!

Pet Master App Real Hai Ya Nahi ?

यदि आप जानना चाहते है की Pet Master App रियल है या नहीं तो में आपको बता दू की Pet Master App रियल है!

Pet Master App Ko Kisne Banaya Hai ?

Pet Master App को Software Engineer ने बनाया है!

Pet Master Kis Desh Ka Hai ?

Pet Master application किस देश का है इसकी जानकारी गूगल पर सर्च करने के बाद नहीं मिलती है लेकिन प्ले स्टोर पर Pet Master डिस्क्रिप्शन में किंगडम देश का नाम लिखा है तो हम कह सकते है की Pet Master किंगडम देश का है!

Related Articles