Pet Master Free Spin | Pet Master Free Spins Link 30 +

Pet Master Free Spin

Pet Master – Pet Master Free Spin Application है! इसको जब आप डाउनलोड करेंगे तो पहले आपको अपने नाम का अकाउंट बनाना पढ़ेगा।

इसके बाद आपको इस एप्प में गेम खेलने के लिए मिलेगा, फिर आपको इसमें Pet Master Free Spin करने को मिलेंगे अगर आप Pet Master में Free Spin करना चाहते है तो कैसे आप फ्री में स्पिन कर सकते है!

यह जानने के लिए इस लेख के अंत तक बने रहिए, और ध्यान से पढ़िए।

Pet Master Kya Hai ?

Pet Master एक Gaming App है! इस एप्प को डाउनलोड करके इस के अंदर अनेक प्रकार के गेम आप खेल सकते है और इस Pet Master नाम की गूगल पर वेबसाइट भी उपलब्ध है यदि आप Pet Master में गेम खेलना चाहते है तो आप इसको डाउनलोड कर ले डाउनलोड करने के बाद इसको कैसे इस्तेमाल करना है चलिए हम आपको बता देते है!

Pet Master Ka Use Kaise Kare ?

image 7

Step 1 – यदि आपको Pet Master एप्प चलाना नहीं आता है या आपने के बार भी नहीं चलाया है तो आप सभी स्टेप्स को ध्यान से पढ़े और फॉलो करे इसके बाद आप इसको चलाना सीख जायँगे, सबसे पहले आप इसको डाउनलोड कर ले डाउनलोड करने के बाद आप इसको ओपन कर ले, ओपन करने के बाद आप Confirm पर क्लिक करे!

image 8

Step 2 – Confirm पर क्लिक करने के बाद आपको अब इस तरह से दो ऑप्शन दिखाई देंगे तो यहाँ पर आने के बाद आपको नीचे वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है नीचे आने के बाद आपको Guest लिखा हुआ दिखाई देगा, तो आप इसके ऊपर क्लिक कर दे!

image 3

Step 3 – Guest पर क्लिक करने के बाद आपको अब इस तरह से फिरसे दो ऑप्शन मिलेंगे जो आप यहाँ पर देख रहे है यहाँ पर आने के बाद आपको नीचे के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है, Play As Guest के ऑप्शन पर आपको एक बार क्लिक कर देना है!

image 4

Step 4 – Play As Guest पर क्लिक करने के बाद अब आपको Connect के ऑप्शन पर क्लिक करना है इसके बाद आपको आगे बढ़ जाना है आगे आने के बाद आपको क्या करना है यह जानने के लिए आप नीचे पढ़िए।

image 5

Step 5 – आपको अब इस गेम को खेलना है जो आप यहाँ पर देख रहे है यहाँ पर आने के बाद आपको गेम कैसे खेलना है यह खुद पता चल जायगा जैसे जैसे यहाँ पर हाथ चले आपको उसी को फॉलो करके गेम को खेलना है और आगे बढ़ जाना है!

image 6

Step 6 – आगे आने के बाद आपको अब लाल रंग के बटन पर क्लिक करना है, जो आप ऊपर फोटो में देख रहे है यहाँ पर आपको स्पिन करने का गेम खेलने के लिए मिलेगा आपको इसके ऊपर क्लिक करना है इसके बाद आपको स्पिन करके रिवॉर्ड को जीतना है!

Pet Master Download Kaise Kare ?

कुछ स्टेप को फॉलो करके आप आसानी से इस एप्प को डाउनलोड कर सकते है, यह सभी स्टेप्स यह लिखे है!

  • Play Store ओपन करे,
  • Play Store में Pet Master App लिखे
  • Enter करे,
  • Install बटन पर क्लिक करे,
  • अब Pet Master App डाउनलोड हो जायगा,

Pet Master Spins Kya Hota hai ?

दोस्तों Spins का मतलब हिंदी में भी Spins होता है आप इसमें अकेले स्पिन करके गेम को खेल सकते है और पैसे भी कमा सकते है लेकिन गेम को खेलने के लिए सही एप्प को चुनना होगा , आप पेट मास्टर एप्प में भी इस गेम को खेल सकते है!

Pet master free spins link Kaha Se Le ?

Pet master फ्री में लिंक लेने के लिए आप सबसे पहले तो Pet master एप्प को डाउनलोड करे, इसके बाद इसमें आपको अपने facebook के अकाउंट से इसको ओपन करना है! इसके बाद आपको जो पहला गेम मिले इसको खेलना है! उसके बाद आपको स्पिन करने का गेम खेलने के लिए मिल जायगा, और बही से आप स्पिन करने की लिंक भी ले सकते है!

निष्कर्ष

इस लेख का मुख्य विषय Pet Master app के बारे में जानकारी देना है अपने इस लेख को पूरा पढ़ा है तो आपको इस लेख में Pet Master Free Spin के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी,

में उम्मीद करूँगा आपको इस लेख को पढ़कर मज़ा आया होगा, और सब कुछ समझ में भी आया होगा अगर आप मुझे इस लेख से जुड़ा कुछ पूछना चाहते है तो आप इस लेख के नीचे कमेंट में लिख सकते है और अपने दोस्तों के पास भी इस लेख को शेयर करे! लेख को पूरा पढ़ने के लिए धन्यबाद।

Releted Article इनको भी पढ़े :

Pet Master Spins App से जुड़े महत्ब्पूर्ण सवालों के जवाब

यहाँ पर नीचे Pet Master से जुड़े महत्ब्पूर्ण प्रश्नोत्तर लिखे है! आप इनको जरूर पढ़े!

Pet Master App Se Paise Kama Sakte Hai Ya Nahi ?

जी नहीं आप Pet Master App से पैसे नहीं कमा सकते है लेकिन इसको शेयर करके इस एप्प का प्रमोशन करके आप पैसे कमा सकते है!

Pet Master App Real Hai Ya Nahi ?

यदि आप जानना चाहते है की Pet Master App रियल है या नहीं तो में आपको बता दू की Pet Master App रियल है!

Pet Master App Ko Kisne Banaya Hai ?

Pet Master App को App Developer ने बनाया है या हम कह सकते है, की Pet Master App को सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने बनाया है!

Pet Master Kis Desh Ka Hai ?

Pet Master एप्प किस देश का है इसकी जानकारी में अपनी इस वेबसाइट पर दूसरे आर्टिकल में भी दे चूका है अगर आप अभी भी जानना चाहते है की Pet Master किस देश का एप्प है तो में आपको बता दू की मेरी जानकारी के अनुसार Pet Master किंगडम देश का है!

Related Articles